राष्ट्रीय

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे, कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया !
वे 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती थे, राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे,उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे!

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था, बचपन में उनका नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था. राजू को बचपन से ही मिमिक्री और कॉमेडी का बहुत शौक था. राजू को कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से पहचान मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था!

राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे, उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था. रियलिटी शोज में भी राजू ने पार्टिसिपेट किया था. राजू को मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी, इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था,राजू श्रीवास्तव एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ साथ नेता भी थे, वे बीजेपी से जुड़े थे,राजू का बिना किसी गॉडफादर के इतनी सफलता हासिल करना इंस्पायरिंग है!

राजू श्रीवास्तव के यूं अचानक अलविदा कहने से सभी शॉक्ड हैं,बॉलीवुड और टीवी गलियारों में मातम पसरा हुआ है. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा. सोशल मीडिया पर नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं. उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वो चेहरा जो हमेशा हंसता हुआ ही नजर आया था, चाहे टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया अकाउंट, अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है,एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राजू की कमी कोई नहीं पूरी कर पाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!
Close