राष्ट्रीय

राजीव अरोड़ा ने किया 360tf के कार्यक्रम को सम्बोधित

उद्योग के विशेषज्ञों और अनुभवी बैंकरों जैसे कैप्टन सुनील सराफ, सीए निसर्ग दुगड़, सीए पंकज मुंद्रा और मिविक्रम लोढ़ा ने आज अपने सह-संस्थापकों द्वारा जयपुर कार्यालय के भव्य उद्घाटन की घोषणा की।
इस शानदार आयोजन में राज लघु उद्योग निगम के अध्यक्ष राजीव अरोड़ा का संबोधन हुआ उसके बाद ईएसजी पर पैनल चर्चा और अफ्रीका को एमएसएमई निर्यात पर एक फायर चैट हुआ।
राजीव अरोड़ा ने बताया कि 360tf एक सिंगापुर, दुबई-यूएई में स्थित एक सलाहकार कंपनी है, इसका दुनिया भर में 250+ बैंकों के साथ संबंध है।
360tf की संयुक्त अरब अमीरात, कतर, केन्या, नाइजीरिया, बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत में उपस्थिति है, जो अफ्रीका, दक्षिण एशिया, जीसीसी और यूरोप में महत्वपूर्ण कवरेज सहित 40 से अधिक देशों में सहयोगी भागीदारों और ग्राहकों के साथ है।
बैंकों को बैंकों जोड़ना कॉरपोरेट्स और ग्राहकों के लिए यह वेब-आधारित प्लेटफ़ॉर्म प्रमुख रूप से 125 बिलियन अमरीकी डालर की शीर्ष पंक्ति का प्रतिनिधित्व करने वाले विश्वव्यापी आयातक-निर्यातक आधार के साथ स्थायी वित्तपोषण की व्यवस्था करने में कॉर्पोरेट्स को सक्षम बनाने पर केंद्रित है।
360tf एक अद्वितीय मूल्य डिस्कवरी और बैंक डिस्कवरी मॉड्यूल के साथ एक SAAS (एक सेवा के रूप में सॉफ्टवेयर) प्लेटफॉर्म है जो आवेदकों और लाभार्थियों को प्रमुख वित्तीय केंद्रों में बैंकों से जुड़ने में मदद करता है और मूल्य वर्धित सेवाएं तरलता तक सरलीकृत पहुंच प्रदान करती है, त्वरित टर्नअराउंड समय प्रदान करती है!
व्यापार वित्तपोषण में 20 से अधिक वर्षों के साथ अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और अनुभवी टीम के एक आदर्श मिश्रण द्वारा समर्थित व्यापार लेनदेन के लिए।
“वर्तमान सरकार के मार्गदर्शन में भारत के व्यापारिक निर्यात के साथ भारत में व्यापार के लिए यह रोमांचक समय है, जो अप्रैल-मार्च 2021-22 के दौरान 420 बिलियन अमरीकी डालर के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया है, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 43.8% अधिक है।
360tf की दृष्टि में पूरक और योगदान देने का इरादा है,2022-23 में कुल 800 बिलियन अमरीकी डालर का निर्यात और भारतीय निर्यातकों को उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से दुनिया के 190+ देशों तक पहुंचने में मदद करता है।
भारत में प्रति वर्ष 200 हजार से अधिक साख पत्र प्राप्त करने के साथ, हमारी दृष्टि भारतीय निर्यातकों को वित्तपोषण के सस्ते स्रोतों का लाभ उठाने, देश के जोखिम को कम करने और भौगोलिक क्षेत्रों में व्यापार का विस्तार करने के लिए अपनी बैंकिंग पहुंच का विस्तार करने में मदद करना है, ”श्री विक्रम लोढ़ा ने इस कार्यक्रम में कहा।
360tf -निमाई के सह-संस्थापक और अध्यक्ष सीए पंकज मुंद्रा का उद्धरण
360tf पर, हमने ग्राहकों के साथ व्यवहार करने में दशकों का अनुभव और विशेषज्ञता प्रदान की है
उनकी व्यापार वित्त आवश्यकताओं पर ग्लोब। अपनी स्थापना के बाद से छोटी अवधि में, 360tf ने $1.2 Bn+ का सकल लेनदेन मूल्य (GTV) और $125bn के वार्षिक कारोबार के साथ बीस देशों के 370+ कॉर्पोरेट्स का उपयोगकर्ता आधार अर्जित किया है। हम व्यापार वित्त के लिए एक नए भविष्य के शिखर पर होने के लिए उत्साहित हैं और भारत में अपने परिचालन का विस्तार करने और अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के लिए भारत सरकार के लक्ष्यों के साथ संरेखित करने के लिए उत्साहित हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close