राष्ट्रीय

आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के 5वे राष्ट्रीय अधिवेशन में दूर दूर से जुड़े प्रोफेशनल्स!

छत्तीसगढ़ में आयोजित 5वे अखिल भारतीय प्रोफेशनल्स कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के कोने कोने से प्रोफेशनल पहुंचे।
गौतरलब है आल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस का गठन 5 वर्ष पूर्व डॉ शशि थुरूर के नेतृत्व में हुआ था।
राजस्थान के वरिष्ठ राजनेता राजीव अरोड़ा इसके कोषाध्यक्ष एवम वेस्ट जोन के प्रमुख हैं।
अधिवेशन में संख्या के लिहाज से सबसे बड़ी भागेदारी महाराष्ट्र चैप्टर एवम राजीव अरोड़ा की अध्यक्षता वाले वेस्ट ज़ोन की रही।
राजीव अरोड़ा ने आज एक संवाददाता वार्ता में बात करते हुए कहा अधिवेशन के प्रति प्रोफेशनल्स की रुचि एवम भागेदारी उन लोगो को जवाब है जो कांग्रेस के प्रति रात दिन दुष्प्रचार करते हैं, राजीव अरोड़ा ने वेस्ट जोन के महाराष्ट्र चैप्टर प्रमुख मैथ्यू सहित समस्त चैप्टर प्रमुखों को उनकी अभी तक कि यात्रा के लिए शुभकामनाये दी।
राजीव अरोड़ा ने आगे कहा हम आज़ादी के 75 वर्ष पूरे करने जा रहे हैं और जिस प्रकार देश की आज़ादी की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में प्रोफेशनल्स ने भागीदारी सुनिश्चित की थी उसी प्रकार आज देश को सम्प्रदाय एवम धर्म के नाम पर बांटने वाली एवम झूठे दुष्प्रचार कर जनता को भृमित करने वाली ताकतों से देश को मुक्ति दिलाने में आज प्रोफेशनल्स की भागीदारी की सक्रिय राजनीति में बेहद आवश्यकता है, और उसी उद्देश्य से कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रोफेशनल्स कांग्रेस की शुरूआत की।

Tags

Related Articles

error: Content is protected !!
Close