राजस्थान

राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को 2023 में बाय-बाय कहने को तैयार -तरूण चुघ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों एवं राज्य के जनहित के मुददों को लेकर आज भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामत्री चन्द्रशेखर ने भाजपा जयपुर शहर जिला कार्यसमिति और प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक एवं सह-संयोजकों की बैठकें ली, बैठक में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा इत्यादि भी मौजूद रहे।

इससे पहले तरूण चुघ ने जयपुर में आदर्श नगर स्थित पीएचसी पर बूथ टीकाकरण अभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर डॉक्टर्स एवं नर्सेज का धन्यवाद जताया और इसी परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण की रक्षा के प्रति लोगों को संदेश दिया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, जयपुर शहर महामंत्री कृष्ण मोहन शर्मा इत्यादि सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तरूण चुघ ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, वीरों, शौर्य और तपस्वियों की भूमि राजस्थान की जनता को अभिनंदन करता हूं। राजस्थान के दो दिन के प्रवास पर जनता व अलग-अलग कार्यकर्ताओं से मिलना हुआ है। कांग्रेस के शासन में राजस्थान को नजर लग चुकी है, आज राजस्थान के अन्दर माफिया बढ चुका है, आप जिस ओर भी जाएं आपको दिखेगा खनन, नकल, शराब, बजरी, तबादला, ट्रसंसपोर्ट माफिया। कुछ समय पहले तो लग रहा था कि माफिया इस सरकार की शरण में पनप रहा है, लेकिन आज ऐसी परिस्थिति में पहुंच चुकी है कि राजस्थान की सरकार को माफिया चला रहा है।
माफिया संचालित अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार एक बेईमान सरकार है, बेशर्म सरकार है। और ये मैं और भाजपा ही नहीं कह रह,े बल्कि कांग्रेस सरकार के अन्दर उनके विधायक व पूर्व मंत्री भरत सिंह ने खनन के मामले में राज्य सरकार पर आरोप लगाए और लगातार उनके मंत्री चाहे वो राजेन्द्र गुढ़ा हो और कई विधायक, चाहे सचिन पायलट हों, सार्वजनिक मंचों पर आकर अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार के कठघरे में खड़ा करते हैं।
पिछले कुछ दिनों की घटनाओं से स्पष्ट हुआ है कि राजस्थान में जैसे सरकार ही नहीं है। राजस्थान की सरकार सक्षम नहीं है, राजस्थान की सरकार जो अपने नागरिकों की सुरक्षा नहंी कर पा रही, जिस तरह भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि बृज क्षेत्र के अन्दर भगवान श्री कृष्ण की क्रीड़ास्थली में खनन और इस तरह का खनन कि पहाड़ पाताल बना दिए, पूरे भारत से लोग भगवान श्रीकृष्ण के प्रति श्रद्वा रखते हैं, करोडों कृष्ण भक्त।

उन्होने कहा कि मैं आज की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अशोक गहलोत जी को याद दिलाना चाहता हूं, कि जो वादे उन्होंने किए थे वह वादे पूरे करने का समय आ चुका है, आपकी सरकार का जाने का समय आ चुका है। और राजस्थान की जनता तैयार बैठी है सरकार बदलने के लिए, राजस्थान की जनता गहलोत को 2023 में बाय-बाय कहने को तैयार है, राजस्थान की जनता छुटकारा चाहती है ऐसी निकम्मी सरकार से और 2023 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल एवं मजबुत नेतृत्व में भाजपा प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close