भारतीय जनता पार्टी

गहलोत प्रशासन का इकबाल खत्म-घनश्याम तिवाडी

सीरिया, मिस्र व फ्रांस की तर्ज पर उदयपुर का हत्याकांड दुःखदः घनश्याम तिवाड़ी

जयपुर 30 जून 2022। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाडी ने प्रेस वार्ता में उदयपुर हत्याकांड को लेकर कांग्रेस की मौजूदा सरकार के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाया व मौजूदा प्रशासन के इकबाल खत्म हो जाने का स्पष्ट आरोप लगाया है।
तिवाड़ी ने कहा कि, प्रदेशवासियों ने आज स्वस्फूर्त अपने प्रतिष्ठान को पूर्णतया बंद रख सरकार की विफलताओं पर अपना मौन प्रतिरोध जताया, कांग्रेस के शासनकाल में हुई कानून व्यवस्था को लेकर 25 आपराधिक घटनाओं का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत की सरकार को एंटी हिंदू गवर्मेंन्ट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री राजस्थान में तुष्टिकरण की राजनीति करने का नया आयाम स्थापित कर अपनी हर विफलताओं के लिए भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व पर अर्नगल आरोप लगाने के आदि हो चुके है जिसे राज्य की जनता भलीभांति समझ चुकी है।

तिवाडी ने कहा कि राज्य में ऐसी अनैक घटनाएं है जो इस बात को प्रमाणित करती है कि पुलिस के आला अफसरों द्वारा समाज कंटकों पर की गई कार्यवाही के उपरांत अपने मंत्रियों के दबाव के चलते उन्हीें समाज कंटकों से पुलिस आला अधिकारियों द्वारा माफी मांगने के आदेश देने से पुलिस महकमें का मौरल डाउन होता जा रहा है।
उन्होंने उदयपुर के जघन्य हत्याकांड का हवाला देते हुए कहा कि, आतंकी संगठनों के द्वारा वीडियों पर हत्या की धमकी देने की ऐसी घटना का उदाहरण पूरे विश्व में सीरिया, मिस्र, फ्रांस के बाद राजस्थान में होना राज्य के इंटेलिजेंस के फैल्योर हो जाने का है।

उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की सबसे बडी सीमा प्रदेश से लगती हुई है और राज्य में ऐसी आतंकी घटना का होना इस बात को सत्यापित करता है कि मुख्यमंत्री के अधीन आने वाले गृह मंत्रालय द्वारा राज्य की अमन पसंद जनता की सुरक्षा व उसके हितों की रक्षा करने में अक्षम्य है, जिसकी नैतिक जिम्मेदारी मुख्यमंत्री गहलोत को लेते हुए अपना त्याग पत्र देना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी की और से आज के स्वस्फूर्त शांतिपूर्ण राजस्थान बंद पर राज्य की जनता को धन्यवाद।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close