राजस्थान

16 लाख कीमत की 8 किलो अफीम समेत दो तस्कर गिरफ्तार!

नीमच से तस्करी कर ट्रक में ला रहे थे तस्कर

चूरू 5 मई। साण्डवा थाना पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी में एक ट्रक में सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर ट्रक की केबिन में एक बैग में छुपा कर रखी 8 किलो अफीम जप्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जब्त की गई अफीम की कीमत करीब 16 लाख रुपए है। प्रारंभिक पूछताछ में तस्करों ने मध्य प्रदेश के नीमच शहर से अफीम खरीद कर लाना बताया है।
चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि आईजी बीकानेर रेंज के निर्देश पर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध ऑपरेशन फ्लैशऑउट चलाया जा रहा है। इस अभियान की सफलता के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश बोहरा व सीओ सुजानगढ़ रामप्रताप विश्नोई के सुपरविजन में रविवार को थानाधिकारी हंसराज लूणा के नेतृत्व में नाकाबंदी की गई थी।
नाकाबंदी के दौरान एक सन्दिग्ध ट्रक को रोक तलाशी ली गई तो उसकी केबिन की डिग्गी में रखें बैग में छुपा कर रखी 8 किलो अफीम जब्त की गई। मादक पदार्थ की तस्करी करने के आरोप में ट्रक ड्राइवर बाबू लाल जाट पुत्र अमराराम (25) निवासी मकोड़ी थाना श्री बालाजी जिला नागौर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया।
अग्रिम अनुसंधान के लिए प्रकरण थानाधिकारी छापर को सौंपा गया है। इस कार्रवाई में साण्डवा थाने के हेड कांस्टेबल कुंभाराम व बालाराम एवं कॉन्स्टेबल नोपाराम व राकेश कुमार शामिल थे।
———–

Tags

Related Articles

error: Content is protected !!
Close