राजस्थान

दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा बनाएगी सरकार : तरुण चुघ

दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा बनाएगी सरकार : तरुण चुघ

जयपुर, 17 मई, 2022l
राजधानी जयपुर के आमेर में 19,20 और 21 मई को आयोजित होने वाली भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक व 19 मई को जयपुर एयरपोर्ट से लेकर आमेर कार्यक्रम स्थल तक राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बैठक ली!
इससे पहले तरुण चुघ और डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर तैयारियों का जायजा लिया और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों की जानकारी ली!

चुघ ने कहा कि, जिस तरह का भाव और कार्यकर्ताओं का जोश आज राजस्थान में दिख रहा है, मैं पेपर पर लिखकर देने को तैयार हूं कि दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनाएगी!

विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल का फूल ही भाजपा का चेहरा होगा, राजस्थान में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है!

बैठक में राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, माधोराम चौधरी इत्यादि भी उपस्थित रहे!

19 मई शाम को 4:00 बजे श्री जगत प्रकाश नड्डा जयपुर एयरपोर्ट पधारेंगे, जहां से लेकर कूकस (आमेर) कार्यक्रम स्थल तक उनके भव्य स्वागत कार्यक्रम किए जाएंगे!

श्री नड्डा के स्वागत के लिए 75 स्वागत गेट बनाए जाएंगे, जिन पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाएं प्रदर्शित होंगी!

इसके अलावा जवाहर सर्किल, गांधी सर्किल, ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा, खोले के हनुमानजी मंदिर और कुंडा चौराहा पर राजस्थानी संस्कृति से श्री नड्डा का स्वागत किया जाएगा!

भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19,20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित होगी!

सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों का राजस्थानी संस्कृति से स्वागत-अभिनंदन किया जाएगा और राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसमें भाजपा की विकास यात्रा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदर्शित किया जाएगा!

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 20 मई को वर्चुअली राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक को संबोधित करेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा, कूकस आमेर में राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक को संबोधित करेंगे!

श्री नड्डा 20 मई शाम को बिरला ऑडिटोरियम में भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय श्री सुंदर सिंह भंडारी की स्मृति में प्रकाशित स्मारिका का विमोचन करेंगे और प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close