राजस्थान

घर में सो रहे दंपती के साथ मारपीट!

बाप थाने में प्राथमिकी दर्ज!

दुर्गाणी (टेपू) गांव का है मामला, दिलीप सिंह भाटी है पीड़ित, टेपू के ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर घटना को लेकर जताया रोष डीवाईएसपी फलोदी व बाप थाना अधिकारी ने किया मौका मुआयना
बाप/कविकान्त खत्री/चमकता राजस्थान
बाप थाना क्षेत्र के दुर्गाणी (टेपु) गांव में बीती रात्रि एक दंपति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। रात्रि करीब 2 बजे चार नकाबपोश एक घर में घुसे तथा पति पत्नी के साथ मारपीट कर फरार हो गए। बाप थाना अधिकारी दीपसिंह भाटी ने बताया कि दुर्गाणी निवासी दिलीप सिंह पुत्र हरि सिंह भाटी ने प्राथमिकी पेश कर बताया कि 7 जनवरी की रात्रि करीब 2 बजे वह अपने घर पर सो रहे थे। तभी अचानक मुख्य गेट बजाने की आवाज आई। प्रार्थी की पत्नी ने दरवाजा खोला तो देखा कि चार नकाबपोश खड़े थे। चारों ने प्रार्थी की पत्नी को धक्का देकर घर के अंदर प्रवेश कर लिया। तभी प्रार्थी बिस्तर से उठा, इतने में एक नकाबपोश ने प्रार्थी के सिर पर धारधार हथियार से वार किया। जिससे वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गया। प्रार्थी की पत्नी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद नकाबपोश लोग गाड़ी लेकर फरार हो गए।
घटना को लेकर जताया रोष, उचित कानूनी कार्रवाई की मांग – मारपीट की घटना के विरोध में टेपू के ग्रामीण शनिवार दोपहर करीब 12 बजे बाप थाने पहुंचे तथा रोष जाहिर किया। टेपू के ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित दिलीप सिंह के साथ जो घटना घटित हुई है उसमें उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। बाप एसएचओ दीप सिंह भाटी ने पीड़ित सहित ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर बाप प्रधान प्रतिनिधि एडवोकेट रतन सिंह धोलिया, पूर्व उप सरपंच भंवरसिंह भाटी, चंद्र सिंह भाटी, नरेंद्र सिंह भाटी, चैन सिंह, भंवर सिंह सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।
किया मौका मुआयना – इस मामले को लेकर डीवाईएसपी फलोदी रामकरण सिंह व एसएचओ बाप दीप सिंह भाटी ने दुर्गाणी पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की तथा मौका मुआयना किया।
दिया ज्ञापन – टेपू के ग्रामीणों ने बाप एसडीएम हरि सिंह देवल को भी ज्ञापन दिया। ज्ञापन में 7 जनवरी की रात्रि को हुई मारपीट की घटना सहित पूर्व में हुई जीरा लूट की घटना का भी पर्दाफाश करवाने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close