आज का राशि फल आचार्य महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज हाथोज धाम, जयपुर द्वारा

25 नवंबर 2021 का राशि फल!

25 नवंबर 2021 को गुरुवार का दिन है, मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष षष्ठी तिथि है!
आइए जानते हैं आचार्य महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज हाथोज धाम, जयपुर द्वारा
25 नवंबर 2021 का राशि फल!

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :
आप के आलसी रवैये के कारण ज़रूरी कार्य लम्बित होंगे. पिता के साथ तालमेल स्थापित न होने से नुक़सान सम्भव है. यात्रा होगी. उधार दिया धन मिलने की उम्मीद है!

वृषभ राशि (Taurus)ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :
दिन की शुरूआत तनाव पूर्ण रहेगी. पढ़ाई में मन नहीं लगेगा. पत्रकारिता से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे. कर्मचरियों से परेशान रहेंगे. पेट से सम्बंधित रोग से पीड़ित रहेंगे. आर्थिक पक्ष उत्तम रहेगा!
मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :
अपने हौसलों से आगे बढ़ेंगे. अध्ययन में आ रही समस्या का निदान होगा. आर्थिक मामलों में सतर्क रहें. वाहन सम्बन्धी समस्या का समाधान होगा. परिवार में मांगलिक आयोजनों का आनंद लेंगे!

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :दिन की उपयोगिता को समझें. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक मामलों में सतर्क रहें. ज़मीन जायदाद से जुड़े मुद्दों में समय दें. परिवार में शुभ समाचार मिलेंगे!

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :
आर्थिक निवेश में सावधानी रखें. भावुकता में आकर कोई भी निर्णय न लें. बहनों से सम्बंध कमजोर होंगे. पिता के साथ यात्रा होगी जो सुखद रहेगी. परिणय संबंध में अनुकूल परिणाम मिलेंगे!
कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

किसी सम्बन्धी द्वारा कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी. परिवार में चल रहे विवाद यथावत रहेंगे. कर्मचारियों से सम्बंधित समस्या का समाधान होगा. अपने इष्ट देव की आराधना करें लाभ होगा!

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

मनचाही नौकरी के लिए प्रयत्नशील रहेंगे. प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने की सम्भावना है. युवाओं के लिए समय उपयोगी है. जीवनाथी के सहयोग से कार्य पूरे होंगे. परिवार में महत्व कम मिलने से मन दुखी होगा!
वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

निवेश शुभ होगा. ज़मीन जायदाद से जुड़े मुद्दों में सफलता मिलेगी. भाइयों के साथ कोई महत्वपूर्ण चर्चा होगी. उदर रोग से परेशान होंगे. आलस की अधिकता रहेगी. न्याय पक्ष में विजय मिलेगी!
धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :
समय रहते ज़मीन जायदाद से जुड़े काग़ज़ात सम्भाल लें. आर्थिक मामलों में समझदारी से काम करें. दूसरों की बातों में आकर अपने निर्णय बदल सकते हैं. स्वास्थ्य की और ध्यान देने की ज़रूरत है!
मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :
आप सबके बारे में सोचते हैं फिर भी आपके अपने आपको दुखी कर सकते हैं. कहीं से धन प्राप्त होगा. धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे. संतान के मामलों में लापरवाही न करें. उन्हें समय दें. अच्छे संस्कार दें!
कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :
लम्बे समय से चले आ रहे विवाद समाप्त होंगे. स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम प्रसंग में अनुकूलता से मन प्रसन्न होगा. कार्यस्थल में विरोधी षड्यंत्र कर सकते हैं. वाणी में मिठास लाएं. व्यवहारकुशल बनें!
मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :
किसी की सुनी सुनाई बातों पर ध्यान न दें. अपनी समझदारी से निर्णय लें. माता पिता के साथ समय बीतेगा. अपनी ज़िम्मेदारी को समझें और आगे बढ़ें. राजनीति में योग्य पद मिल सकता है!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close