खेल जगत

टेनिसबाल फैडरेशन कप 2021 का समापन!

चेयरपर्शन राजीव अरोडा ने मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत का जताया आभार!

टेनिसबाल को ग्रामीण ओलंपिक में शामिल करने पर दिया धन्यवाद

दौसा में 17 नवम्बर से शुरू हुए टेनिसबाल क्रिकेट फेडरेशन कप 2021 का समापन हो गया।

इस प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में गोवा विजेता रहा जबकि महिला वर्ग में उत्तर प्रदेश ने बाजी मारी।
गोवा ने पूर्वांचल को हरा कर कप पर कब्जा किया तो महिला वर्ग में उत्तर प्रदेश ने छत्तीसगढ को हरा कर कप अपनी झोली में डाला।
फेशरेशन कप के समापन पर राजस्थान टेनिसबाल एशोशिएशन के चेयरपर्शन राजीव अरोडा ने विजेता व उप विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए व युवाओं को संदेश दिया कि हार व जीत जीवन में कोई मायने नहीं रखती।
मायने रखता है कि जीत के लिए आप ने कितनी मेहनत व संघर्ष किया। इस मौके पर कलक्टर पीयूष समारिया ने खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी।
साथ ही दौसा में हुए नेशनल इवैंट पर आयोजन समिति के प्रयासों को सराहा। कार्यक्रम में एसपी अनिल बेनिवाल ने विजेताओं को जीत की बधाई दी तो उप विजेताओं को जीत को लक्ष्य बनाने का संदेश दिया।
इस समापन आयोजन में पहुंचे सिंगर सोमेश्वर महादेवन ने युवाओं को अपने गीतों से जम कर इन्जाय करवाया व आगे बढने की प्रेरणा दी।
समापन में मिडिया प्रभारी व पार्षद ममता शर्मा ने बेटियों का हौंसला बढाते कभी नहीं रुकने व नहीं थकने कू प्रेरणा दी। आयोजन समिति के संरक्षक मनोहर गुप्ता ने भी खिलाडिय़ों को सम्बोधित किया। समिति के सचिव मुन्शीखान ने अतिथियों का स्वागत किया व आयोजन समिति व खिलाडियों को हौंसला देने पर आभार जताया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव इमरान लारी इन्टरनेशनल डा लतीफ सीओ दौसा दीपक शर्मा डा मोहनलाल मीना सहित बडी संख्या में लोग शामिल हुए। तीन दिन तक दौसा में पूरा हिन्दुस्तान समाया रहा। इस मौके पर चेयरपर्शन राजीव अरोडा ने खिलाडियों का हौसलाफजाई करते हुए इस बात पर खुशी जताई कि मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने इस खेल को ग्रामीण आलम्पिक में मान्यता दी व खिलाडियों को रोजगार का अवसर दे रहे हैं। आयोजन समिति ने इस आयोजन में हर तरह के सहयोग करने वाले पदाधिकारियों का सम्मान किया। इस दौरान दौसा जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर शर्मा,उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा,महेन्द्र तिवाडी मिडिया प्रभारी मनोज हरितवाल आयोजन समिति उपाधयक्ष विष्णुदत्त शर्मा कुंडल मौहम्मद आरिफ,राजस्थान सचिव सलीमखान,उपाध्यक्ष शफी मौहम्मद ठाकुरमल शर्मा,वसीम खान सहित बडी सख्या में टेनिसबाल क्रिकेट से जुडे पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए इस आयोजन को चार चांद लगाए।।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close